Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डबल मर्डरः महिला और युवक की धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या, घर में पड़े मिले शव

कमासिन थाना क्षेत्र के इटर्रा गाँव में डबल मर्डर के बाद मौके पर पहुंचे एसपी (बांदा) गणेश साहा पूछताछ करते हुए।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुई एक सनसनीखेज वारदात के दौरान एक महिला और एक युवक की गला रेतकर नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद दोनों शव महिला के घर में पड़े मिले। मरने वाले महिला की शिनाख्त हो गई है जबकि मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र साहा ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

कमासिन थाना क्षेत्र में हुई वारदात  

बताया जाता है कि कमासिन थाना क्षेत्र के इटर्रा गाँव निवासी सुनीता देवी (35) पत्नी रामनिहोर यादव की गला रेत कर हत्या कर दी गई। उसके साथ ही एक अन्य युवक की भी हत्या कर दी गई है। दोनों के शव खून से लतपथ हालत में सुनीता के घर में पड़े मिले हैं। डबल मर्डल की इस वारदात की जानकारी होते ही गांव में दहशत फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रिश्तों का बेरहम कत्लः बाप ने बेटों संग पिता को लाठियों से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से काट डाला  

ग्रामीण विश्वनाथ तथा ग्रामीण रामकुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि वारदात कब और कैसे हुई किसी को पता नहीं चला है। पुलिस अधीक्षक श्री साहा ने थाना पुलिस के अलावा ग्रामीणों से भी जानकारी ली। एसपी ने थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासे के साथ ही हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।