Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

UP : जिला पंचायत सदस्य ने युवती से किया रेप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Foreign woman raped in name of Ayurvedic massage in Jaipur, accused arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। भाजपा के एक जिला पंचायत सदस्य पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरा मामला देवरिया जिले का है। देवरिया जिले के गौरी बाजार के एक गांव की रहने वाली युवती ने जिपं सदस्य पर आवास दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मामले को लेकर विपक्ष ने एक बार फिर सरकार को निशाने पर लिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

यह है युवती का आरोप

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जिपं सदस्य सुनील निषाद से पूछताछ की जाएगी। युवती का आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य सुनील निषाद ने रात करीब 11 बजे पीड़ित युवती के घर पहुंचे। वहां उसे आवास दिलाने का झांसा दिया। फिर गाड़ी में बैठाकर अपने गांव ले गए। वहां उसके साथ हैवानियत की।

ये भी पढ़ें : UP : विवादित पोस्ट करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, फेसबुक-ट्विटर पर डाली थी आपत्तिजनक टिप्पणी  

बाद में जिपं सदस्य ने युवती के गांव के एक युवक को फोन करके बुलाया। बाद में उसे घर छोड़ आने के लिए कहा। युवती का कहना है कि वह युवक रात में ढाई बजे करीब उसे घर के बाहर छोड़कर चला गया। उधर, आरोपी जिला पंचायत सदस्य का मोबाइल फोन बंद जा रहा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बिपिन मलिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : UP : प्रेम प्रसंग में हुई थी सिपाही की हत्या, 24 घंटे में चौंकाने वाला खुलासा