Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घिनौनी वारदात, चाचा ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म

Gangrape
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक घिनौनी घटना सामने आई है। पड़ोस के एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म कर डाला। घटना के लिए आरोपी नाबालिग को सोते समय अगवा कर ले गया। फिर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि, परिजनों ने उसे पकड़ लिया। जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करके उसे जेल भेजा जा रहा है। शहर कोतवाली क्षेत्र में पास के एक गांव में 13 साल की किशोरी सरकारी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा है।

रात में सोते समय अगवा किया

बताते हैं कि बीती रात वह घर में सो रही थी। इसी दौरान रात करीब 11 बजे वह घर में सो रही थी। इसी बीच पास में रहने वाला एक पारिवारिक चाचा बच्चा निषाद वहां जा पहुंचा। वह बच्ची को मुंह दबाकर उठाकर अपने घर ले गया। 25 वर्षीय आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। उसे रातभर धमकी देकर घर नहीं लौटने दिया।

ये भी पढ़ें : Police Failure : बांदा में कहां टूटे कोतवाली के पास बैंक के ताले, पढ़िए पूरी खबर..

रात में पिता की आंख खुली तो बेटी को गायब पाया। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बाद में आरोपी के घर जाकर देखा तो पीड़िता बरामद हो गई। रोते-रोते पीड़िता ने परिजनों को अपनी आपबीती बताई। परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ल का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। वहीं आरोपी को जेल भेजा जाने की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : इंसानियत ! कार में बैठे संभ्रांत व्यक्ति की सड़क पर घिसटते लावारिश से जुड़ी मानवीय संवेदनाओं ने तोड़ी बंदिशें