Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, दो लेखपालों समेत 4 घायल

Two injured, including Lekhpal, found dead on railway track in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग हादसों में दो लेखपालों समेत 3 लोग हादसे में घायल हो गए। कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवां गांव निवासी सुजीत (25) पुत्र रामनरेश पैलानी में लेखपाल के तौर पर तैनात हैं। शाम को सुजीत अपने साथी गड़रिया गांव के लेखपाल रमन (40) के साथ बाइक से जा रहे थे। रास्ते में पिपरहरी गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से बाइक जा भिड़ी। इससे दोनों लेखपाल घायल हो गए। दोनों घायल लेखपाल शहर में ही किराए के मकान में रहते हैं। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के नेढ़ुवा गांव निवासी बिहारी (35) पुत्र रामसेवक सोमवार की शाम को मजदूरी करने के बाद पैदल अपने घर जा रहा था।

बड़ोखर गांव के पास मिला शव

रास्ते में बाइक ने मजदूर को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही गांव निवासी गंगादीन (32) पुत्र रामऔतार प्राइवेट बस की छत पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। रास्ते में पेड़ की डाल सिर पर लग जाने से नीचे आ गिरा। गंभीर चोटों के वजह से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाइक सवार युवक की ट्रक ओवरटेक में मौत, कानों में था इयरफोन

वहीं दूसरी ओर बड़ोखर गांव के पास रेलवे ट्रैक किनारे एक लगभग 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला है। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस का मानना है कि शायद ट्रेन से गिर जाने के कारण युवक की मौत हुई होगी।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः बिजनौर के 2 मौलानाओं समेत 5 गिरफ्तार, 3 सूरत के..