Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में फूटा कोरोना बमः 16 कोरोना पाॅजिटिव एक साथ मिलने से खलबली, बबेरू के अछाह गांव में 4 केस मिले

Another corona positive found in Banda's Naraini

समरनीति न्यूज, बांदाः आज बुधवार को जिले में एक बड़ा कोरोना बम फूटा है। जिले में सुबह जहां एक साथ 10 कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। वहीं शाम होते-होते इनकी संख्या बढ़कर 16 पर पहुंच गई। इनमें 4 मेडिकल कालेज के स्टाफ हैं और 3 जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स हैं समेत 12 लोग शामिल हैं। वहीं शाम को बबेरू के अछाह गांव में एक साथ चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।  वहीं वहीं शहर में एक सिपाही, एक जजी में काम करने वाली महिला, एक सूतरखाने का युवक, एक सर्वोदयनगर का युवक भी कोरोना पाजिटिव पाया गया है। एक बीमा एजेंट भी कोरोना पाजिटिव मिला है। ऐसे में समझा जा सकता है कि कोरोना किस कदर पैर पसार रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार स्थिति को संभालने में जुटी हैं। वहीं कमिश्नर गौरव दयाल ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि सभी अधिनस्थ अधिकारियों को एहतियात बरतते हुए उचित कदम उठाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

मेडिकल कालेज के तीन स्टाफ को कोरोना

मामले में कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया है कि बुधवार को आई रिपोर्ट में 10 लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इनमें मेडिकल कालेज के एक लैब अटेंडेंट, दो स्वीपर और एक वार्ड व्याय शामिल हैं।

जिला अस्पताल की 3 नर्सों को भी कोरोना

वहीं जिला अस्पताल की 3 स्टाफ नर्स भी कोरोना पाॅजिटिव मिली हैं। इसके अलावा 3 अन्य लोग शहर के हैं जिनको ट्रेस किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन सभी को आरटीपीसीआर जांच में कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।

सीएमएस डा. एसएन मिश्रा ने बताया

सीएमएस डा. संपूर्णानंद मिश्रा ने बताया है कि आज आई रिपोर्ट में जिला अस्पताल की तीन नर्स कोरोना पाॅजिटिव मिली हैं। इनके सैंपुल 6 जुलाई को जांच को भेजे गए थे। इसके बाद आज रिपोर्ट आई है। उन्होंने बताया कि आज आई रिपोर्ट में चार महिलाएं शामिल हैं। इनमें एक एक महिला पुलिस विभाग से संबंधित बताई जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः covid-19: बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के अधिकारी व युवती समेत 3 को कोरोना

वहीं एक युवक बीमा करने का काम करता है। वह भी शहर का है और कोरोना पाॅजिटिव आया है। इसी तरह एक अन्य 54 साल की महिला कचहरी से संबंधित हैं। सीएमएस डाक्टर मिश्रा ने बताया है कि सभी संक्रमित पाए गए लोगों को आईसोलेट करके उनका इलाज किया जा रहा है। जिला अस्पताल के कई वार्डों को सील कर दिया गया है। बाकी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवती ने लगाया CRPF जवान पर रेप का आरोप, मुकदमा