Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में दिनदहाड़े स्कूल कंपाउंड में बस से पिस्टल लगाकर व्यवसाई के दो जुड़वां बेटों का अपहरण, पुलिस ने घेरा जंगल

अपह्रत जुड़वा भाई

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः चित्रकूट में आज एक बड़ी दुस्साहसिक वारदात हो गई। दिनदहाड़े पिस्टल तानकर अपहरणकर्ता स्कूल से दो सगे जुड़वा भाइयों को उठा ले गए। अपहरण की इस दुस्साहसिक वारदात को अपहरणकर्ताओं ने नयागांव थाना क्षेत्र के जानकीकुंड सद्गुरू ट्रस्ट स्कूल के कंपाउंड में घुसकर स्कूल बस से अंजाम दिया। उधर, मंगलवार रातभर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जंगल तलाशती रही, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला है।

तेल व्यवसाई के बेटे हैं दोनों बच्चे  

अपहरणकर्ता स्कूल के लंच टाइम के बीच वहां से ब्रजेश रावत के दो जुड़वा बच्चों शिवांश और देवांश को उठा ले गए। दोनों बच्चों का अपहरण बाइक से हुआ।

स्कूल के बाहर लगी भीड़ व स्कूली छात्र-छात्राएं।

स्कूल से लंच टाइम में वारदात 

बताया जाता है कि बच्चों के पिता ब्रजेश रावत के पिता का तेल का कारोबार है जो बड़े व्यवसाई हैं। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस सक्रिय हो गई।

स्कूल का मुख्य गेट।

स्कूल प्रबंधन से भी होगी पूछताछ

मामला यूपी और एमपी राज्यों बार्डर का होने की वजह से कुछ ही देर में दोनों राज्यों की पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूरे जंगल को घेर लिया है। पुलिस की कई पार्टियां जंगल में कांबिंग कर रहीं हैं। बड़ी संख्या में फोर्स वाहनों की भी तलाशी ले रहा है।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः दिल्ली से अपहरण, सीतापुर में हत्या और फिर हत्यारे ने थाने पहुंच पुलिस के मुंह पोती कालिख!

स्कूल कंपाउंड से बच्चे के अपहरण के बाद स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्कूल के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

मौके पर लोगों से पूछताछ करते चित्रकूट के एएसपी बलवंत चौधरी।

बच्चे का अपहरण बाइक से किया गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने आगे जाकर बाइक को छोड़ दिया होगा। इसके बाद वे किसी चार पहिया वाहन से बच्चों को ले गए हों, क्योंकि दोनों बच्चों को बाइक से दूर तक ले जाना संभव नहीं है। मौके पर पहुंचे एएसपी बलवंत चौधरी ने भी पूछताछ करते हुए छानबीन शुरू की।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जाम में फंसी अपहरणकर्ताओं की कार, चिल्लाती हुई कूदकर भागी कौशांबी से अपह्रत लड़की..