Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः घर में घुसकर लूटपाट के बाद किशोरी से गैंगरेप

समरनीति न्यूज, बांदाः महोबा जिले के महोबकंठ थाने के एक गांव में बदमाशों द्वारा एक घर में लूटपाट के बाद नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया। वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पीड़िता के माता-पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा, आरोपी फरार 

बताते हैं कि गांव के ही दो बदमाशों ने चाकू से धमकाकर एक घर मे लूटपाट की है। साथ ही घर में मौजूद एक 14वर्षीया किशोरी को अगवा करके गैंगरेप किया है। दिल्ली में मजदूरी करने गए माता-पिता के गांव लौटने के बाद मंगलवार को घटना की रिपोर्ट महोबकंठ थाने मे 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद रेलवे जंक्शनः गार्ड ने 4 साथियों संग किया युवती से गैंगरेप, पीड़िता लापता

पुलिस मे दर्ज कराई गई रिपोर्ट मे पीडित किशोरी ने कहा है कि बीते शनिवार की रात वह अपने छोटे भाई -बहनो के साथ घर मे सो रही थी। माता -पिता दिल्ली मजदूरी करने गए थे।

इसी दौरान गांव का एजाज (32) एक युवक के साथ घर मे घुस गया। चाकू से धमकाकर घर में रखे 30 हजार और जेवर लूट लिए। उसे पकडकर निर्जन स्थान पर ले गए। वहां दोनों ने रेप किया और छोड़कर भाग गए।

ये भी पढ़ेंः हैवान बने व्यक्ति ने पत्नी व मासूम बेटे-बेटी पर चाकुओं से किया हमला, गिरफ्तार

पीड़िता के मुताबिक आरोपी एजाज की बहन सलमा की शह पर दोनों युवकों ने घर में घुसकर लूटपाट की है। साथ ही गैंगरेप किया है। किशोरी ने सलमा, एजाज और एक अज्ञात युवक को मामले में नामजद किया है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में छेड़छाड़ ही नहीं महिला से हुआ था गैंगरेप, सामने आई पीड़िता ने खोला राज, 3 गिरफ्तार

उधर, महोबकंठ एसओ नंदराम प्रजापति का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। कहा कि आरोपी युवक घर से भागे हुए हैं। हांलाकि पुलिस पर मामले में कार्रवाई में ढिलाई बरतने और आरोपियों को बचाने का भी आरोप गांव के लोग लगा रहे हैं।