Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : पिता के लिए चाय लेकर पहुंची बेटी, हालात देख चीख पड़ी..

Brutal murder of a farmer guarding crop in Kakwan, Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : अपने पिता के लिए चाय लेकर पहुंची बेटी की हालात देखकर चीख निकल पड़ी। पिता खून से लथपथ हालत में मृत पड़े हुए थे। हत्यारों ने बड़ी ही निर्दयता से उन्हें मारा था। बेटी समझ नहीं पाई और रोती-बिलखती चिल्लाती हुई इधर-उधर भागी। आसपास के लोगों के साथ ही परिवार के बाकी लोग भी भागकर वहां पहुंचे।

Brutal murder of a farmer guarding crop in Kakwan, Kanpur

बाद में पुलिस को भी बुलाया गया।दरअसल, मामला कानपुर के बिल्हौर के ककवन कस्बे से जुड़ा है। वहां एक किसान की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई।

ककवन में किसान की नृशंस हत्या

रोते-बिलखते उसने आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलाया। सूचना पर ककवन पुलिस और बिल्हौर इंस्पेक्टर फारेंसिक टीम लेकर पहुंचे।

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

हालांकि, मृतक के बेटे ने पारिवारिक लोगों पर ही हत्या का अंदेशा जताया है। बताया जाता है कि ककवन कस्बे के रहने वाले खुशीलाल कुशवाहा (55) किसान थे जो धान की रखवाली के लिए बीती रात खेत पर रुके थे।

ये भी पढ़ें : UP Big News : तेज रफ्तार कार पलटने से 1 परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

बुधवार देर रात हत्यारों ने धारदार हथियारों से हमला करके उनकी हत्या कर दी। बिल्हौर इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं मृतक के बेटे लालजी ने चचेरी बहन के बेटों पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में मायावती का बसपा में बड़ा बदलाव, राजभर को प्रदेश की कमान