Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

जयमाल पर ठंड से कंपकपाई दुल्हन बेहोश, फिर ठीक 3 घंटे बाद..

Bride unconscious due to cold on Jaimal, then after 3 hours wedding rituals complete
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक घर में चल रहीं शादी की खुशियों में उस वक्त रंग में भंग पड़ गया, जब जयमाल के स्टेज पर दुल्हन ठंड से कंपकपाकर बेहोश हो गई। सहमे से परिवार के लोग दुल्हन को लेकर अस्पताल भागे। वहां चिकित्सकों ने उनका मेडिकल चेकअप किया। पता चला कि दुल्हन को ठंड लगी है। वहां उसका इलाज किया गया। मामला बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ब्योंजा गांव की रहने वाली सुनीता (19) पुत्री मुरारीलाल वर्मा की गुरुवार को शादी थी।

दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग परेशान

बताते हैं कि बारात गिरवां थाना क्षेत्र के अर्जुनाह गांव से उनके घर पहुंची थी। वैवाहिक रस्मों का सिलसिला जारी था। इसी बीच आधी रात को जयमाल के वक्त दूल्हा-दुल्हन जयमाल पहनाने को आगे बढ़े। अचानक दुल्हन कंपकपाने लगीं। इसके बाद बेहोश होकर गिर पड़ीं। परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। दूल्हा पक्ष के लोग और दुल्हन पक्ष के लोग भी बुरी तरह से घबरा गए। दूल्हन को अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका इलाज हुआ। डाक्टरों ने इलाज के बाद घर ले जाने की इजाजत दे दी। इसके ठीक 3 घंटे बाद वैवाहिक रस्मों को पूरा किया जा सका।

ये भी पढ़ें : बांदा में बाराती कर रहे थे छेड़छाड़ तो भाई ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी