Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत-दूसरा रेफर

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, बांदा : अनियंत्रित कार के डिवाइडर से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि कार सवार दोनों लोग लखनऊ किसी काम से जा रहे थे। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि बांदा के गिरवां गांव के रहने वाले जगदीश रंजन पांडेय (40) पुत्र मुकुंदलाल आज रविवार को अपनी कार से लखनऊ जा रहे थे। कार में उनके साथी महोबा के बेतालात कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर गांव के रहने वाले अफजल (22) भी मौजूद थे।

लखनऊ जा रहे थे कार सवार

दोनों किसी बैठक में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ के लिए निकले थे। इसी बीच बांदा-बहराइच स्टेट हाइवे पर स्थित देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव के पास रोडवेज बस को ओवरटेक करने के प्रयास में कार डिवाइडर से जा टकराई।

ये भी पढ़ें : प्रयागराज के बाद चित्रकूट में मिलावटी शराब से कोहराम, 4 की मौत, 2 गंभीर 

दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने कार चला रहे जगदीश रंजन पांडेय को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके साथी अफजल को गंभीर हालत होने की वजह से झांसी रेफर कर दिया। मृतक के भाई राजेश ने बताया कि जगदीश बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में स्वयंसेवी संस्था में जिला कोआर्डिनेटर थे। अफजल भी महोबा में इसी पद पर कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें : खास खबर : CM योगी की सख्ती से बांदा RTO और खनिज अफसरों के रंग-ढंग दोनों बदले, जिले में 3 टीमें..