Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी

Chief Minister Yogi Adityanath directed strict action in rape case with little girl in Unnao

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में किसी ने डायल-112 पर व्हाट्सएप काल करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास को उड़ाने की धमकी दी है। साथ ही प्रदेश में 50 और भवनों को भी विस्फोट से उड़ाने की बात कही है। इसके साथ ही राजधानी समेत पूरे प्रदेश की पुलिस अलर्ट हो गई है। जगह-जगह वाहनों की चेकिंग की जा रही है। एसटीएफ भी अलर्ट हो गई है। इतना ही नहीं लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं एटीएस को भी मामले की जांच में लगाया गया है। बताते हैं कि यूपी पुलिस की इमर्जेंसी सर्विस डायल-112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करके यह धमकी दी गई है। इसके साथ ही सीएम योगी के कालीदास मार्ग स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौतमपल्ली थाने में अज्ञात पर मुकदमा

आसपास के इलाके में डाॅग स्कवाॅयड और बम निरोधक दस्ते की टीमें जांच में लगी है। उधर, डीसीपी दिनेश सिंह का कहना है कि ऐसा मैसेज करने वाले की तालश की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि वह व्यक्ति कौन है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। बताते हैं कि गौतमपल्ली थाने में धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

ये भी पढ़ेंः CM yogi Birthday: 48 के हुए सीएम योगी, Pm Modi ने दी बधाई

दूसरी ओर इस मैसेज के मिलने के बाद डीजीपी मुख्यालय से प्रदेश के सभी जिलों की पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। बताते चलें कि बीते माह भी यूपी के सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी वाला मैसेज इसी तरह मिला था। तब पुलिस ने दो अभियुक्तों नासिक निवासी सैय्यद मोहम्मद फैसल और कामरान नाम के शख्स को पकड़ा था। अभियुक्त कामरान को छोड़ने को भी अभियुक्त फैजल ने डायल 112 और इंस्पेक्टर गोमतीनगर को धमकी दे डाली थी। अभी दोनों अभियुक्त जेल में हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सबसे बड़ी खबरः CM योगी को जान से मारने की धमकी, STF अलर्ट