Monday, May 20सही समय पर सच्ची खबर...

Bollywood : डर में सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट लेने को तैयार नहीं किराएदार, मकान मालिक ने कही यह बात..

Bollywood : Tenant not ready to take Sushant Singh Rajput's flat in fear, landlord said this

मनोरंजन डेस्क : Sushant Singh Rajput दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग ढाई साल बीत चुके हैं। 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। इस घटना ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। सुशांत के फैंस को तगड़ा झटका लगा था। एक बार फिर सुशांत के फ्लैट को लेकर चर्चाएं हैं। खबरें हैं कि सुशांत जिस फ्लैट में मृत मिले थे उसमें कोई किरायदार नहीं आ रहा है। ढाई साल से फ्लैट खाली पड़ा है।

डर की वजह से नहीं आ रहे लोग

दरअसल, रफीक मर्चेंट नाम के एक रियल इस्टेट ब्रोकर ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है। इसमें पूरे फ्लैट का सीन है। साथ में लिखा है कि फ्लैट किराए के लिए खाली है। इसका किराया 5 लाख रुपए प्रति माह है। साथ में फ्लैट के मालिक ने एक शर्त भी रखी है। अब किसी बालीवुड कलाकार को फ्लैट नहीं देंगे। न ही किसी एनआरआई को फ्लैट किराए पर देंगे।

फ्लैट मालिक ने रखी है यह शर्त

फ्लैट के मालिक रफीक ने मीडिया से बातचीत में इसका खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग डर की वजह से फ्लैट में रहने नहीं आ रहे हैं। कुछ आ रहे हैं तो बाद में यह जानकर लौट जाते हैं कि सुशांत इसी फ्लैट में मृत मिले थे। हालांकि, रफीक मर्चेंट का यह भी कहना है कि अब कुछ लोग फ्लैट देखने आने लगे हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत इसी फ्लैट को अपने रूम-मेट और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर करते थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रिया लॉकडाउन इसी फ्लैट में सुशांत के साथ रह रहीं थीं।

Update_SSR Case : आखिरकार रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में एनसीबी की कार्रवाई

Update SSR case : रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट में थी खास नजदीकियां..! व्हाट्सएप चैट वायरल

ये भी पढ़ें : Actor सुशांत सिंह के पिता ने Actress रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लिखाई FIR

ये भी पढ़ें : दो चचेरे भाइयों से कुकर्म, स्कूल से लौटते समय चाकू की नोक पर वारदात