Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Now संजय दत्त खोलेंगे अपनी जिंदगी के अभी भी कई अनखुले secrets

मनोरंजन डेस्‍क। पिछले दिनों संजय दत्‍त के fans ने उनकी Biopic देखी. Not only उसको देखा बल्‍कि अपने सिर आंखों पर भी बैठाया. आप भी इनमें से एक हैं तो यहां आपको बता दें कि इस Biopic को देखकर ये मत समझ लीजिएगा कि आप संजू बाबा की जिंदगी के बारे में सबकुछ जान चुके. इसका कारण खुद संजय दत्‍त हैं, क्‍योंकि अब इस बायोपिक के बाद उन्‍होंने खुद खुलासा किया है अपनी ऑटोबायोग्राफी को सामने लाने का. इस ऑटोबायोग्राफी में वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनखुले राज़ खोलेंगे.

See, what is the information
जी हां, सही सुन रहे हैं आप. संजय दत्त के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. सुनने में आया है कि एक बार फिर से उनके फैंस को उनकी जिंदगी के बारे में और भी ज्‍यादा करीब से जानने का मौका मिलेगा. अंतर सिर्फ इतना होगा कि इस बार वो उन्हें स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे, बल्कि उनके बारे में अब लोगों को पढ़ना होगा.

This is the secret news
दरअसल, अंदर की खबर कुछ ऐसी है कि संजय दत्त, पब्लिशर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा को पब्लिश करने वाले हैं. इस बारे में आगे बताया गया है कि वह अपनी ऑटोबायोग्राफी को अपने आने वाले जन्मदिन पर पब्‍लिश करेंगे, जो कि आने वाली 29 जुलाई को आने वाला है, लेकिन बता दें कि उनकी ऑटोबायोग्राफ़ी इस साल जन्‍मदिन पर नहीं बल्‍कि अगले साल पब्लिश होगी.

खुद संजय has told this
खुद संजय दत्त ने इस बारे में अपने एक बयान में कहा है कि, ‘मैंने एक बेहद असाधारण जीवन जिया है, जिसमें काफ़ी उतार-चढ़ाव भी आए. मेरे पास आपको बताने के लिए अभी कई ऐसी दिलचस्प कहानियां हैं, जो मैंने आज तक किसी के साथ शेयर नहीं की हैं. मैं अपनी यादें और अहसास आपसे बांटने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’

पब्‍लिशर has informed it
वहीं उनकी ऑटोबायोग्राफ़ी को पब्‍लिश करने वाले पब्लिशर ‘हार्पर कॉलिन्स इंडिया’ का कहना है कि लोग इस ऑटोबायोग्राफी को पढ़ने के बाद संजय दत्त को और भी ज्‍यादा नजदीक से जान पाएंगे. इस किताब में ऐसी कई बातें बताई गई हैं, जो इससे पहले आपने न सुनी होगी और न जानी होगी.