Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

vikram Gokhle : अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, अभिनेत्री तबस्सुम के बाद एक और सदमा

Bollywood Actor Vikram Gokhale passed away in Pune

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली : Actor vikram Gokhle passes Away : फिल्म जगत के जाने-माने दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का आज निधन हो गया। टेलीविजन और फिल्मी दुनिया के जाने-माने अभिनेता विक्रम गोखले बीते 15 दिनों से पुणे के एक अस्पताल में भर्ती थे। इलाज के दौरान उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। आज शनिवार को आखिरकार गोखले ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताते चलें कि कुछ दिन पहले सिनेमा और टीवी की एक और दिग्गज अदाकारा तबस्सुम गोविल का निधन हुआ था।

Actor Vikram Gokhale passes away, another shock after actress Tabassum

तबस्सुम के निधन से उबरा भी नहीं था बाॅलीवुड

उनके निधन से बाॅलीवुड अभी ठीक से उबर भी नहीं पाया था कि विक्रम गोखले के निधन की खबर ने सबको बड़ा सदमा दे दिया। जानकारी के अनुसार तबियत बिगड़ने के बाद उनको पुणे के दीनानाथ मंगेश्कर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विक्रम गोखले ने हम दिल दे चुके सनम, हे राम, तुम बिन, हिचकी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में बेहद दमदार रोल किया था।

ये भी पढ़ें : बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था ! 

उनकी आखिरी फिल्म इसी साल रिलीज हुई ‘निकम्मा’ थी जो 17 जून को रिलीज हुई थी। गोखले को अपने शानदार अभिनय के लिए 2010 में बेस्ट एक्टर (Best Actor) का अवॉर्ड (Award) भी मिला था। उनको यह अवार्ड मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए मिला था। विक्रम पुणे में एक एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे। परिवार में उनकी पत्नी व्रूशाली हैं। बताते चलें कि कुछ दिन पहले विक्रम गोखले के निधन की अफवाह उड़ी थी। हालांकि, बाद में उनकी पत्नी ने इसका खंडा किया था।

ये भी पढ़ें : Bollywood : जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने नए अंदाज में ढाया कहर, कुछ घंटों में मिले लाखों लाइक्स

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *