Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

अमेरिका में जूते की कीमत देखकर हैरान हुए ऋषि कपूर, बोले- क्या पागलपन है ये..

समरनीति न्यूज, डेस्कः शौक पूरा करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। ऐसे ही कुछ लोगों को महंगा जूता पहनने का भी शौक होता है। जूता कंपनियां भी इस बात को बखूवी जानती हैं और इसका भरपूर फायदा उठाकर मुनाफा भी कामाती हैं लेकिन बालीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर अमेरिका के एक जूत के बड़े शोरूम में उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने जूतों की कीमत देखी। ऋषि कपूर ने कहा कि क्या पागलपन है ये।

कहा, जूता सोने का हो या चांदी का, पहना जाता है पांव में ही..

दरअसल, ऋषि कपूर न्यूयार्क के एक स्टोर में जूते देखने गए थे। इस स्टोर में जूतों की शुरुआती कीमत 5000 डालर यानि 3.4 लाख रुपए से शुरू थी। वहीं कुछ जूतों की कीमत 35 से 40 लाख डार भी है। ऋषि कपूर ने कहा कि यह स्टोर न्यूर्याक के सबसे बड़े जूतों के स्टोर में एक है।

ये भी पढ़ेंः अमिषा पटेल का बोल्ड फोटो सेशन, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

बालीवुड के इस मशहूर हीरो ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इन जूतों की तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं। ऋषि कपूर ने लिखा है कि उन्होंने न्यूयार्क का एक बड़ा स्नीकर स्टोर देखा है जहां 12 हजार से ज्यादा स्टाइल वाले जूते हैं और इनकी कीमत हैरान कर देने वाली है। अभिनेता ने ट्वीट किया है कि इन जूतों को देखकर याद रहा है कि जूता चांदी का हो या सोने का, पहना तो पांव में ही जाता है। ये पागलपन है।

ये भी पढ़ेंः मेहंदी लगे-चूड़ा पहने हाथों से नुसरत ने ली संसद की सदस्यता, मिमी चक्रवर्ती ने भी शपथ ली