Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

करण सिंह ग्रोवर ने ऐसे की अपनी Ex-Wife की तारीफ़, Shocked हो गए सब

समरनीति नीति न्यूज,  नोरंजन डेस्‍कः वैसे तो Bollywood actor करण सिंह ग्रोवर अपनी wife बिपाशा बासु के साथ हमेशा ही काफ़ी happy दिखाई देते हैं। फिर भी गाहे-बगाहे अब ऐसा लगता है कि उन्‍हें कहीं न कहीं अपनी Ex-Wife और TV Actress जेनिफर विंगेट की याद आने लगी है। तभी तो, चाहें reaction कैसा भी रहा हो, लेकिन उन्‍होंने अपनी एक्‍स वाइफ़ के लिए जताया ऐसा अहसास, जिसको सुनकर आप भी Shocked रह जाएंगे।

It has to be heard 

सबसे पहले याद दिलाते चलें कि टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2014 में अपने बीच के सभी रिश्‍तों को खत्‍म कर लिया था। एकदूसरे से तलाक लेने के बाद करण ने तो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बिपाशा बासु से शादी कर ली, लेकिन जेनिफर आज भी सिंगल ही हैं। यही नहीं, जेनिफर की अच्‍छी खासी फैन फॉलोविंग भी है।

The Question was asked 

इन दिनों जेनिफर छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं। दर्शक उनके इस शो और शो में उनकी एक्‍टिंग को बहुत ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं अब उनको लेकर उनके एक्‍स हसबैंड के बारे में जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, वो ज़रा चौंकाने वाली है। दरअसल एक एंटरटेनमेंट साइट ने इंटरव्‍यू के दौरान करण से पूछा कि क्या आपने जेनिफर का शो बेपनाह देखा है। इसपर करण ने कहा, ‘नहीं…मैंने नहीं देखा…’ इसके बाद करण ने उल्‍टा सवाल करते हुए पूछा कि, ‘क्या आपने देखा है। कैसा है।’

Karan has given the shocking answer 

इतना सवाल जवाब होने के बाद आखिर में ऐसा लगा कि करण जेनिफर का ये शो देख चुके हैं। कारण है कि क्योंकि वेबसाइट के मुताबिक इसके आगे करण ने ये शो देखा और उन्हें जेनिफर का काम भी बहुत पसंद आया और उन्होंने जेनिफर की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो बहुत खूबसूरत हैं।’ अब आप ही बताइए कि करण के ऐसे रिएक्‍शन का भला क्‍या मतलब निकाला जाए। भला बिपाशा क्‍या सोचेंगी उनके इस रिप्‍लाय के बारे में।