Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Now प्रियंका चोपड़ा करेंगी नया धमाका, Web series में बिखेरेंगी जलवा

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood के साथ-साथ अब Hollywood की भी Desi Girl बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से कुछ नया blast करने की जुगत में लग रही हैं. This time ये भी मालूम पड़ा है कि उनका ये धमाका किसी Web Series के माध्‍यम से होगा. कैसा होगा उनका ये नया धमाका और क्‍या होगा उसमें खास, आइए जानें.

This is the information 

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वेब सीरीज ही वेब सीरीज सुनाई दे रही हैं. अभी पिछले दिनों एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ़ अली खान की नेटफ्लिक्स पर ‘सैक्रेड गेम्स’ नाम से एक वेब सीरीज आई. दर्शकों को इनकी ये सीरीज बहुत पसंद आई. वहीं अब इस वेबसीरीज से प्रियंका चोपड़ा के जुड़ने की खबर भी सुनाई देने लगी है. अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं रह गई कि बड़े-बड़े स्‍टार्स के सिर पर इस वेब सीरीज का शौक चढ़कर नाचने लगा है.

 

Report has come 

यहां सबसे पहले याद दिला दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के शो ‘क्वांटिको’ में अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. इसके बाद अब वह अपना अगला टैलेंट एक वेब सीरीज के माध्‍यम से दिखाना चाहती हैं. इस बारे में पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि प्रियंका बहुत जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

It has said 

इसके साथ ही इस वेब सीरीज के बारे में बताया गया है कि इसके लिए प्रियंका की बातचीत अमेरिका के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रही है. इस बारे में ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि ये एक फिक्शन सीरीज होगी और इसको दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा.