Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नाना के घर में मिली लड़की की लाश, हड़कंप मचा

Banda woman and boy suicide

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर कोतवाली क्षेत्र में आज गुरुवार देर शाम एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक 18 साल की लड़की की लाश उसके नाना के घर में मिला है। परिवार के लोग घटना के बारे में ज्यादा नहीं बता पा रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की आजकल अपनी ननिहाल में रह रही थी। पुलिस का कहना है कि उसका शव कमरे के भीतर मिला है। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी जांच की जा रही है। मेडिकल कालेज चौकी इंचार्ज अशोक कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ननिहाल में रहती थी लड़की, गिरवां में घर

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में कहला गांव के रहने वाले बिंदेश्वरी प्रसाद की नातिन भूरी (18) का शव देर शाम घर के कमरे में फांसी पर लटकता मिला। लड़की इस वक्त अपने ननिहाल में रह रही थी। बताते हैं कि परिवार के लोग आज खेत पर गए थे। दोपहर बाद तक सबकुछ ठीक था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में इंटर के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका  

इसके बाद शाम को जब नाना और बाकी लोग घर पहुंचे तो बेटी भूरी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो उसका शव फांसी पर लटक रहाथा। मेडिकल कालेज चौकी इंचार्ज अशोक कुमार का कहना है कि मौके पर जाकर छानबीन की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताते हैं कि भूरी के पिता गिरवां थाना क्षेत्र के भरुआ गांव में रहते हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदाःअस्पताल में रेप पीड़िता और जेल जा रही नशेबाज महिला, लेकिन दुष्कर्मी फरार