Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मार्निंग वाक पर वारदात, BJP विधायक के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या से हड़कंप

BJP MLA's relative shot dead in Ghaziabad

समरनीति न्यूज, डेस्क : आज शुक्रवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बताते हैं कि गोली मारने वाले बदमाश स्कूटी पर सवार थे। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटैज के सहारे बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस टीमें मामले की जांच में जुट गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मरने वाले मुरादनगर विधानसभा से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घटना गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र की है।

गाजियाबाद के पटेलनगर में वारदात

बताया जाता है कि गाजियाबाद के सिहानीगेट क्षेत्र में पटेलनगर इलाके में नरेश त्यागी (58) सुबह मार्निंग वाक पर निकले थे। इसी दौरान स्कूटी पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। दोनों ने उनकी कटपटी पर सटाकर दो गोलियां मारी। गोली लगते ही वह नीचे गिर पड़े और उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी हवा में असलहे लहराते हुए वहां से चले गए।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : हाथरस कांड की आड़ में माहौल बिगाड़ने की साजिश, प्रदेश में 19 मुकदमें दर्ज

मृतक नरेश के बारे में बताया जा रहा है कि वह मुरादनगर के बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा थे। वह सरकारी ठेकेदार के तौर पर काम करते थे। मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी पर दो बदमाश सवार थे जिन्होंने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की चार टीमें हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई हैं।

ये भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन