Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Breaking : बांदा के तिंदवारी में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, पड़ोसी गंभीर

Bike rider dies after being crushed by truck in Tindwari, Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज सोमवार शाम को जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। वहीं पड़ोसी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रक चालक फरार, वाहन कब्जे में

बताया जाता है कि तिंदवारी के जसईपुर गांव के रहने वाले योगेंद्र सिंह पटेल उर्फ चुनकवा (25) अपने पड़ोसी अयोध्या उर्फ खूंटी यादव (18) के साथ बाइक से तिंदवारी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में फतेहपुर से बांदा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया।

ये भी पढ़ें : पुलिस ने बैंक मैनेजर को नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में जाल बिछाकर पकड़ा

राहगीरों ने उनको स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से जिला अस्पताल ले जाते वक्त घायल योगेंद्र ने दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे घायल युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है। उसे गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा के नरैनी में प्राइवेट बस से कुचलकर चाचा-भतीजे की मौत, एक गंभीर