Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में दो दोस्तों ने एक साथ जहर खाया, दोनों की मौत

kanpur businessman committed suicide
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज गुरुवार को हुई एक अजीबो-गरीब ह्रद्यविदारक घटनाक्रम ने सभी को हिलाकर रख दिया। शराब के नशे में दो दोस्तों ने एक साथ सुसाइड कर ली। दोनों ने एक साथ जहर खाया। हालांकि, किस वजह से जहर खाया, इसका पता नहीं चल सका है। मामला जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव का रहने वाले रामचंद्र (22) पुत्र इंद्रपाल गुरुवार को शाम ट्रक लेकर गांव के बाहर पहुंचा। फोन करके उसने अपने दोस्त अमित (30) पुत्र दयाराम को गांव के बाहर अपने पास ही बुला लिया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि जानकारी पर जांच की जा रही है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

दोनों ने साथ बैठकर पी शराब, फिर खाई सल्फास

इसके बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। दोनों में क्या बातचीत हुई, किसी को पता नहीं। बताते हैं कि इसके बाद दोनों ने शराब के नशे में सल्फास की गोलियां खा लीं। कुछ ही देर में उनकी हालत बिगड़ गई। दोनों तड़फने लगे। वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी तो लोगों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद परिजनों को जानकारी हुई। परिवार के लोग उनको लेकर अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हत्या और आत्महत्या में उलझी एक पलंग पर मिले प्रेमी युगल की मौत, डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

वहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। उधर, मृतक रामचंद्र के भाई दीनदयाल और ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि दोनों युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर सल्फास खाई है। वहीं अतर्रा थानाध्यक्ष रविंद्र तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कोरोना के दोहरे शतक के बाद 3 और पाॅजिटिव, कुल संख्या 209