Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : रोडवेज और पिकअप की टक्कर में 7 की मौत, 32 घायल

UP: 7 killed, 32 injured in roadways and pickup collision

समरनीति न्यूज, पीलीभीत : यूपी से नवरात्र के पहले दिन आज शनिवार को बेहद दुखद खबर सामने आई है। एक रोडवेज बस और बोलेरो गाड़ी की हुई टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा पीलीभीत जिले पूरनपुर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया

जानकारी पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कराया। घायलों को बरेली और पीलीभीत जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : विधानसभा के सामने महिला ने आग लगाई, हालत बेहद गंभीर

पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश का कहना है कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। बताया जाता है कि रोडवेज बस लखनऊ से पीलीभीत जाते वक्त रास्ते में बोलेरो गाड़ी से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

बस पलटने से कई यात्री उसके नीचे भी दबे

बस पलट गई। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोगों ने अस्पताल में पहुंचकर दम तोड़ दिया। बताते हैं कि बस पलटने से कई सवारियां उसके नीचे दब गई थीं। बताया जा रहा है कि बस लखनऊ से पीलीभीत जा रही थी और बोलेरो गाड़ी पूरनपुर की ओर से जा रही थी। रास्ते में सोहरामऊ के बार्डर पर दोनों में तेज टक्कर हो गई। हादसे से प्रभावित होने वालों में ज्यादातर लोग पीलीभीत और आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Breaking News : हमीरपुर में टला बड़ा हादसा, रोडवेज बस खाई में उतरी