Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बड़ी खबर : खुरहंड हत्याकांड में प्रधान पति, बेटों-भाईयों समेत 7 पर मुकदमा, SO व चौकी इंचार्ज नपे

Big incident in Banda: brother-in-law's entry, woman strangled with blades

समरनीति न्यूज, बांदा : गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव में हुए पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने मौजूदा प्रधान के पति अनूप सिंह व उनके दोनों बेटों, दोनों भाई और दोनों भतीजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। गांव में तनावपूर्ण शांति जैसे हालात हैं। पुलिस मामले पर पूरी तरह नजर रख रही है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज संजय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। थाना प्रभारी बलजीत सिंह को भी हटा दिया है।

नए थाना प्रभारी नियुक्त किए

जसपुरा थाना प्रभारी अर्जुन सिंह को गिरवां का नया एसएचओ बनाया गया है। बताते चलें कि गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव में वर्तमान प्रधान के पति और पूर्व प्रधान के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश गुरुवार को सीसी रोड निर्माण को लेकर भड़क गई थी।

Youth shot dead in ground dispute in Banda
सांकेतिक फोटो।

इसके बाद खूनी संघर्ष हो गया था। इसमें पूर्व प्रधान के बेटे अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के करीब 24 घंटे बाद शुक्रवार दोपहर मृतक के चाचा सरोज सिंह ने महिला प्रधान के पति अनूप सिंह अजय, अनिल, विराज, विपिन, विकास और धीरू के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

ये भी पढ़ें : बांदा के खुरहंड में दिनदहाड़े पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या

उधर, नए थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्थिति पर पूरी नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में अखिलेश यादव, बोले-बोस जी और विवेक सिंह की क्षति नहीं हो सकती पूरी