Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Update : खूबसूरत हसीना की कुत्ते के पिल्ले से क्रूरता, FIR दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

Beautiful Hasina's cruelty to her tongue, police registered in search of FIR

समरनीति न्यूज, लखनऊ : तहजीब के शहर लखनऊ में एक खूबसूरत हसीना की क्रूरता का ऐसा अफसाना सामने आया है कि हर आदमी दांतों तले ऊंगली दबाने को मजबूर हो गया है। एक बेजुबान कुत्ते के बच्चे को यह हसीना अपने पैरों तले कुचलती सी दिखाई दे रही है। कुत्ते का बच्चा चिल्ला रहा है, दर्द से करहा रहा है, लेकिन मैडम हसीना पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। लग्जरी कार की सीट पर शार्ट पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती इस हसीना को उसके दर्द से कोई चुभन महसूस नहीं हो रही है। 

विभूतिखंड पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बहरहाल, मैडम की करनी का यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है। अब जल्द ही पुलिस उसतक पहुंच भी जाएगी। दरअसल, राजधानी के विभूतिखंड के ओमैक्स सिटी हाइट्स अपार्टमेंट में रहने वाली पूजा ढिल्लन नाम की इस आरोपी महिला पर कुत्ते के दो पिल्लों को पैरों से कुचलकर मारने का आरोप लगा है। 

ये भी पढ़ें : हमीरपुर में बकरी से अप्राकृतिक यौनाचार मामले में मुकदमा, आरोपी फरार

इसके वीडियो सामने आने के बाद मैडम ढिल्लन के खिलाफ पेटा इंडिया और एनिमल एक्टिविस्ट कामना पांडेय ने विभूतिखंड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कई पशु प्रेमी संगठन इन मैडम की क्रूरता देखने के बाद उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो में लग्जरी कार में फुल वाल्यूम पर गाना बजने के दौरान एक महिला शार्ट पहने दिख रही हैं।

पैरों तले पिल्ले को कुचलते वीडियो वायरल

महिला अपनी सैंडिल से कुत्ते के पिल्ले को कुचल रही हैं। महिला तबतक बच्चे को रौंदती रही, जबतक कुत्ते का बच्चे ने चिल्ला-चिल्लाकर दम नहीं तोड़ दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि उसके साथ मौजूद शख्स महिला को और ज्यादा तड़पाने और उसे मारने की सलाह देता सुना जा रहा है। बताते हैं कि पुलिस के पास महिला के दो वीडियो हैं जिनके आधार पर महिला को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : यहां मुख्यमंत्री के कुत्ते की मौत पर बवाल, डाक्टर पर मुकदमा..