Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Big News : बांदा शहर में बैंक मैनेजर पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में कानपुर रेफर

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के बंगालीपुरा में एक बैंक मैनेजर पर जानलेवा हमले से हड़कंप मच गया। यह हमला उस वक्त जब वह होटल से खाना खाकर वापस घर लौट रहे थे। लोहे की राड से उनके सिर पर प्रहार किया गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में उनको कानपुर रेफर कर दिया गया है। सहकर्मियों का कहना है कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी जानकारी नहीं है। बताते हैं कि शहर के बंगालीपुरा मोहल्ला निवासी मोहित कुमार (28) पुत्र रामबहादुर किराए के मकान में रहते हैं। वह मटौंध कस्बा स्थित इलाहाबाद बैंक में बतौर शाखा प्रबंधक कार्यरत हैं।

होटल से खाना खाकर लौटते वक्त घटना

रात के वक्त रोडवेज बस स्टैंड स्थित होटल से खाना खाकर पैदल घर लौट रहे थे। इसी दौरान पंडित जेएन बीएड महाविद्यालय के पास पीछे से आए 3 बाइक सवारों ने उनके सिर पर लोहे की राड मारते हुए हमला कर दिया। बताते हैं कि घायल हालत में भी उन्होंने अपना बचाव करने का पूरा प्रयास किया। लेकिन हमलावरों ने उनपर कई वार किए। इसके बाद तीनों हमलावर बाइक लेकर भाग निकले।

ये भी पढ़ें : खास खबर : बांदा नगर पालिकाध्यक्ष मोहन साहू पर जल्द हो सकती है बड़ी कार्रवाई, जांच में दोषी..  

किसी तरह खुद को संभालते हुए शाखा प्रबंधक ने घटना की जानकारी पड़ोसी सहकर्मी मइयादीन और विमल कुमार को दी। उनको जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। सहकर्मियों का कहना है कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। उधर, कोतवाली इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ल का कहना है कि मामले में कोई सूचना नहीं है। दिखवाया जा रहा है, अगर ऐसा हुआ है तो हमलावरों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें : शानदार शख्सियत और कर्मठता के धनी बांदा DM आनंद कुमार सिंह का 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, पढ़िए ! खास खबर