Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

Banda News : बांदा में बैंक कैशियर ने लगाई फांसी, घर के इकलौते बेटे थे अभिषेक

BandaBreaking :  Bank cashier hanged himself in Banda, Abhishek was only son of house
अभिषेक (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। इंडियन बैंक शाखा के कैशियर ने शहर में अपने किराए के मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। आज बाथरूम के अंदर उनका शव लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सुराग जुटाए हैं। पुलिस की ओर से परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। बताते हैं कि बांदा के नरैनी कस्बे में इंडियन बैंक शाखा में ललितपुर के रहने वाले संतोष कुमार के बेटे अभिषेक (25) कैशियर के पद पर तैनात थे। पुलिस घटना का कारण पता करने में जुटी है। उधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता है। इससे घटना को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

ललितपुर के रहने वाले थे कैशियर

उन्होंने बांदा रोड पर मकान किराए पर ले रखा था। बताते हैं कि आज सुबह दूध देने पहुंचे दूधिया ने आवाज लगाई। फिर दरवाजा खटखटाता रहा। जवाब न मिलने पर ऊपरी मंजिल पर रहने वाले दूसरे बैंक अधिकारी को बुलाया। दोनों उनके कमरे में पहुंचे तो देखा कि बाथरूम में अभिषेक का शव फांसी पर लटक रहा था।

ये भी पढ़ें : बांदा : यहां मंत्री के क्षेत्र में बैकफुट पर BJP, सरकार के 100 दिन और आत्मविश्वास शून्य ! 

सीओ नितिन कुमार, एसडीएम रावेंद्र सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक मनोज शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। बताते हैं कि मृतक परिवार का इकलौता बेटा था। शाखा प्रबंधक तुषार कुमार का कहना है कि सितंबर 2019 में कैशियर के पद पर उनकी यह पहली पोस्टिंग थी। यहां तभी से अपनी सेवाएं दे रहे थे।

ये भी पढ़ें : बांदा : तिंदवारी के इस कालेज में परीक्षाएं बनीं मजाक, CCTV बंद कर हो रहा खेल