Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के तिंदवारी में ससुराल में लटकता मिला दामाद का शव, हत्या का आरोप

banda-son-in-law-hanging-in-in-laws-house-under-suspicious-circumstances-in-tindwari-accused-of-murder

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के तिंदवारी क्षेत्र में एक युवक का शव ससुराल में फांसी पर लटकता मिले से परिवार में कोहराम मच गया। घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या का माना जा रहा था, लेकिन मृतक के भाई ने ससुराल पक्ष के लोगों पर शराब पिलाने के बाद गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले में नया मोड़ आ गया है। पूरी की पूरी घटना हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई है। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाई ने कहा, ससुरालियों ने हत्या की

बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के जौहरपुर गांव में देवकरन उर्फ कल्लू (35) पुत्र कृष्णपाल का शव उनकी ससुराल में फांसी पर लटकता मिला। कमरे में पहुंची पत्नी ने सबसे पहले शव को देखा। पत्नी के रोने की आवाज सुनकर परिवार के दूसरे लोगों को इसकी जानकारी हुई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ भी की।

पुलिस ने भी माना मामला संदिग्ध

उधर, मृतक के भाई रामकरन भी पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि कल्लू मूलरूप से फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के लोहरन गढ़वा गांव के रहने वाले थे। काफी दिनों से परिवार के साथ ससुराल जौहरपुर में रहकर बालू खदान में चाय-समोसा की दुकान चलाते थे। भाई ने आरोप लगाया है कि पत्नी से विवाद के बाद ससुरालियों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी है। उधर, बेंदा चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता ने कहा कि अभी मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत पता चलेगी। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : उरई में बच्चों से गंदा काम करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो-ऐसे खुली पोल..