Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : चेहरे पर दुख और गम लिए दिखे बेटी के हत्यारोपी पिता व भाई, पुलिस ने भेजा जेल

Banda : Police sent  father and brother to murderer of daughter

समरनीति न्यूज, बांदा : बेटी की हत्या करके घर में दफनाने के आरोपी पिता और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है। 17 साल की रैना नाम की 11वीं की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने युवती के शव को घर में दफना दिया था। मुखबिर की सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन करते हुए शव को खुदवाकर निकलवाया था। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पिता और भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। माना जा रहा है कि अगर मुखबिर की सूचना पर पुलिस एक्टिव नहीं होती, तो हत्या की घटना हमेशा के लिए राज बनकर रह जाती। मोहल्ले में दिनभर घटना को लेकर चर्चा होती रही।

बेटी की हत्या कर घर में शव दफनाने का मामला

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। हालांकि, भाई पहले फरार हो गया था। बाद में उसे पकड़ा गया। हालांकि, पुलिस हिरासत में युवती के हत्यारोपी उसके पिता और भाई के चेहरे पर कहीं न कहीं दुख और दर्द दोनों झलक रहे थे। साफ लग रहा था कि उनको अपने किए पर पछतावा है। हालांकि, हालात ने उनसे जो करा दिया, उससे पूरा घर एक पल में बिखर गया है। बेटी की मौत और अपनों के जेल जाने से परिवार के बाकी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के लोग भी घटना को लेकर स्तब्ध हैं। लोगों का कहना है कि उनको जरा भी उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ हो सकता है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : बांदा : सुसाइड नहीं, ऑनर किलिंग थी छात्रा रैना की मौत, पिता व भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा