Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 16 साल के लड़के की ऐसी दर्दनाक मौत देखकर कांप गए लोग..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः घर में चक्की पर काम कर रहे युवक के साथ ऐसी अनहोनी हो गई कि परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक हादसे में 16 वर्षीय लड़के का सिर धड़ से अलग हो गया। युवक की इन हालात में हुई मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया। पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई।

गले का गमछा चक्की के पट्टे में फंसने से सिर धड़ से अलग  

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की कुसरेजा पुलिस चौकी के अतर्गत आने वाले सेमरी गांव में ललुआ यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताते हैं कि उनका बड़ा बेटा 16 साल का रोहित गांव के पूर्व प्रधान के भाई चुनकू पटेल की आटा चक्की में मजदूरी करता था। बताते हैं कि रोज की तरह बुधवार शाम को वह चक्की पर आटा पीसने के काम कर रहा था।

ये भी पढ़ेंः GOOD NEWS: कैंसर मरीज के लिए मुंबई में रहना फ्री और खाने के देंगे होंगे बस 10 रुपए, एक संस्था की पहल

शाम लगभग 7:30 बजे करीब अचानक रोहित के कान में बंधे गमछा का एक हिस्सा चक्की के पट्टे में फंस गया। इससे वह बुरी तरह से पट्टे में फंस गया और उसका सिर एक झटके में ही धड़ से अलग हो गया। मौके पर ही बेटे की इस तरह दर्दनाक ढंग से हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे कुरसेजा चौकी प्रभारी  नरेश कुमार ने बताया है कि रोहित की आटा चक्की में फस कर मौत हो गई है। ललुवा यादव के दो बेटों में रोहित बड़ा था।