Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में संदिग्ध हालात में महिला और युवक के शव फांसी पर लटकते हुए मिले

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे के भीतर जिले में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हांलाकि घटना के कारण पता नहीं चले हैं। बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के कोरारी गांव निवासी पूनम (26) ने आज बुधवार दोपहर ससुराल के कमरे में छत के कड़े से रस्सी बांध ली। इसके बाद फंदा लगाकर फांसी लगा ली। परिवार के लोगों ने किसी तरह रस्सी काटकर शव को नीचे उतारा।

मां को मिला बेटे का शव 

पुलिस ने गांव वालों के साथ ससुराल वालों से भी पूछताछ की। गांव के लोग दबे मुंह मामले को संदिग्ध बता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। उधर, देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव निवासी विश्वनाथ (32) ने मंगलवार शाम खेत में पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में युवती का अर्द्धनग्न शव फेंककर भागे हत्यारे, हाथ पर लिखा है “रुचि .डी”

देर शाम तक उसके घर न पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। मृतक की मां को मां उसका शव खेत में लटकता मिला। उसके पिता का कहना है कि विश्वनाथ सूरत में रहकर नौकरी करता था। 10 फरवरी को उसे वापस नौकरी पर जाना था। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। परिवार के लोग घटना का कारण नहीं बता सके हैं।