Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में छात्रा को शादी के लिए परेशान कर रहा था शोहदा, विरोध पर परिवार मिटाने की धमकी

Police raid Banda's Harper Club, action on news of gambling

समरनीति न्यूज, बांदा : पड़ोस में रहने वाला युवक छात्रा से स्कूल आते-जाते समय लगातार छेड़खानी कर रहा था। इतना ही नहीं छात्रा से जबरन शादी का दबाव बना रहा था। छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवक के परिवार के लोगों से शिकायत की। बताते हैं कि आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ छात्रा की मां और भाई की पिटाई करके उनको घायल कर दिया। मामले में कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करके उनको जेल भेजा जाएगा।

नाबालिग है पीड़ित छात्रा

शहर के एक मुहल्ले में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को स्कूल आते-जाते पड़ोस में रहने वाला वसीम नामक युवक छेड़खानी करता रहा। धीरे-धीरे युवक ने छात्रा पर शादी करने का दबाव बनाया। इससे छात्रा परेशान हो गई। आरोपी ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने अपने घरवालों को बताया तो वह उसके घरवालों को जान से मार देगा। परेशान होकर छात्रा ने अपने घरवालों को मामले की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : Covid-19: बांदा में डीएम कालोनी समेत जिले में 9 और कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 3294.. 

छात्रा के घरवालों ने आरोपी के घर उलाहना दिया तो वे सभी आग बबूला हो गए। वसीम समेत तकरीबन 10 लोगों ने छात्रा के घर धावा बोल दिया। इसके बाद छात्रा के भाई व मां को मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली प्रभारी श्री शुक्ला ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर वसीम, शहीद, हिना, बबली, मोनू खान, दीनदयाल के खिलाफ धारा 354, 323, 504, 506 और एससीएसटी पाक्सो एक्ट के तहत रपट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक बांदा हादसा प्रति किलोमीटर : 45 से 54, 2 से सीधे 65, रौंद डालीं 6 जिंदगियां