Saturday, July 6सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : युवक पर चाकुओं से हमला कानपुर रेफर, SP बोले-जल्द होगा खुलासा

Banda woman murder case

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र में पल्हरी आरटीओ आफिस के पास बीती देर रात करीब ढाई बजे कुछ लोगों ने एक परचून की दुकान में रहने वाले युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया।  पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहां से उसे चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।

SP ने पुलिस की कई टीमें खुलासे को लगाईं

उधर, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का है। जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगाई गई हैं। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पल्हरी आरटीओ आफिस के पास रामफल कोरी (30) की दुकान है।

इंजीनियर्स का कैंडल मार्च, बांदा के जेई की MP में संदिग्ध हालात में मौत का मामला

उसी में वह रहता भी है। बताया जा रहा है कि देर रात कुछ लोग दुकान में घुसे और चाकुओं से हमला कर दिया। गर्दन पर चाकुओं से कई वार किए। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े। लोगों को अपनी ओर आता हुआ देख आरोपी मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने रामफल को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसे कानपुर रेफर कर दिया।पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने कोतवाली प्रभारी को जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में भीषण हादसा, पति समेत दो की मौत-पत्नी कानपुर रेफर

ये भी पढ़ें : Banda : बुदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर कार पलटी, उरई के युवक की मौत