Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर जेल में पहली रात, आजम खां मच्छरों से परेशान

azam khan daughter meet to him in sitapur jail

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जेल में पहली रात सपा सांसद आजम खां और उनकी पत्नी डा तजीन के लिए सबकुछ ठीक नहीं रहा। आजम जहां रातभर मच्छरों से परेशान रहे तो उनकी पत्नी तजीन को कमर दर्द का सामना करना पड़ा। रामपुर जेल से गुरुवार सुबह सीतापुर जेल में शिफ्ट किए गए आजम खां और उनकी पत्नी-बेटे की पहली रात जेल में कुछ ऐसे ही कटी। जानकारी के अनुसार तो यही लग रहा है कि तीनों की पहली रात जेल में मुश्किल से कटी है।

बड़े बेटे की बहू मिलने पहुंचीं जेल

मीडिया को इस बात की जानकारी तब मिली है जब आजम के बड़े बेटे अदीब और बहू सिदरा शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद अपने सास-ससुर और अब्दुल्ला से मिलने पहुंचीं। मुलाकात कर बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। सीतापुर जेल में पहली रात गुजारने वाले आजम खां की बहू सिदरा सास-ससुर से मिलकर लौटीं।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जेल बनी आजम खां, पत्नी-बेटे का नया पता-शिफ्ट हुए, अखिलेश पहुंच रहे मिलने 

उन्होंने मीडिया को बातचीत में बताया है कि दोनों को (आजम खां और पत्नी तजीन) काफी तकलीफ हुई है। बताया कि जेल में मच्छर बहुत हैं जिनसे उनके ससुर आजम काफी परेशान रहे। वहीं वालदा (सास) को कमर में दर्द की शिकायत हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी वालदा यानि आजम खां की पत्नी तजीन का बीते वर्ष आपरेशन हुआ है। हालांकि, अपनी सास-ससुर को लेकर चिंतित दिखीं उनकी बहू सिदरा ने कहा कि वह चाहती हैं कि दोनों का जेल में ख्याल रखा जाए। साथ ही उम्मीद जताई की अदालत से जल्द ही न्याय मिल जाएगा।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जेल में आजम से मिलने पहुंचे अखिलेश का सरकार पर हमला