Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की गाड़ी घेरी, तोड़फोड़ की

Angry villagers attack, sabotage on MLA's car in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज यहां मंगलवार को नरैनी विधायक राजकरन कबीर पर गांव वालों की भीड़ ने हमला कर दिया। उनकी गाड़ी को तोड़फोड़ दिया गया। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को बचा लिया। बताते हैं सोमवार रात विधायक के भतीजे से हुए विवाद के बाद गांव के लोगों ने आक्रोश में ऐसा किया। बताते हैं कि हाल यह था भीड़ भाजपा विधायक की पिटाई करना चाहती थी, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह बचा लिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अबतक कोई तहरीर नहीं मिली है, इसलिए रिपोर्ट नहीं लिखी गई है। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी भाजपा के नरैनी विधायक का गांव वालों से विवाद का मामला सामने आया था।

भतीजे से हुआ था विवाद, नाराज थे ग्रामीण

बताया जाता है कि नरैनी विधायक राजकरन कबीर परिवार के लोगों के साथ गौरजी हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे। वहां से दोपहर को लौट रहे थे। इसी बीच नरैनी-गिरवां के बीच बांसी गांव के पास करीब 100 लोगों की भीड़ ने उनकी गाड़ी घेरकर रोक ली। लोगों ने गाड़ी के रुकते ही तोड़फोड़ कर दी। विधायक का कहना है कि लोग उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह उनको बचा लिया। बता दें कि इससे पहले नरैनी विधायक एक ग्रामीण से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे।

ये भी पढ़ें : लाॅकडाउनः बांदा में भाजपा विधायक के भाई-भतीजों पर मारपीट का आरोप, वृद्ध की टांग टूटी-बेटा घायल 

हालांकि, कहा जा रहा है कि घटना के पीछे सोमवार रात विधायक के भतीजे मनोज और प्रेमपुर गांव के प्रधान रामदुलारे राजपूत के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। बताते हैं कि बीती रात विधायक का भतीजा और प्रधान किसी निमंत्रण में जा रहे थे।

SDM वंदिता श्रीवास्तव व CO सियाराम

इसी दौरान दोनों में गाड़ी आगे निकालने को लेकर विवाद हो गया था। उसी के बाद लोगों की भीड़ ने विधायक की गाड़ी रोककर तोड़फोड़ की है। उधर, सूचना पाते ही एसडीएम वंदिता श्रीवास्तव व सीओ सियाराम मौके पर पहुंचे। सीओ सियाराम का कहना है कि विधायक के भतीजे मनोज व प्रेमपुर प्रधान रामदुलारे के बीच विवाद के कारण यह घटना होने की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Actress रश्मि देसाई की Bold Photos ने बढ़ाया फैंस का तापमान