Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी पर भाजपाई आक्रोशित

Anger among BJP leaders after threatening to kill former UP chief minister Kalyan Singh

समरनीति न्यूज, अलीगढ़ः यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी को लेकर भाजपाई आक्राशित हो उठे हैं। दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही धमकी देने वाले को जिंदा या मुर्दा पकड़ककर लाने वाले को 1 लाख रुपए देने की घोषणा भी की है। उधर, पुलिस का कहना है कि धमकी वाले वीडियो की जांच की जा रही है। दोषी को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। दावा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए धमकी दी गई है और यह वीडियो लगभग दो साल पुराना है।

पुलिस बोली, दो साल पुराना लग रहा वीडियो

इस वीडियो में एक युवक पूर्व सीएम कल्याण सिंह समेत पिछड़ी जाति के नेताओं को गोली मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है। उधर, अतरौली के पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा की ओर से वीडियो जारी करने वाले को जवाबी वीडियो जारी करके चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी का कट्टर-उग्र चेहरा रहे कल्याण सिंह की आज से सक्रिय राजनीति में फिर वापसी

अतरौली विधानसभा क्षेत्र के हैवतपुर नगरिया के भाजपा कार्यकर्ता जेपी हिंदुस्तानी की ओर से धमकी देने वाले युवक को जिंदा या मुर्दा पकड़कर लाने वाले 1 लाख रुपए ईनाम की घोषणा की है। वहीं गाजीपुर के रहने वाले अर्जुन सोलंकी ने 50 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। उधर, अलीगढ़ के एसपी देहात अतुल शर्मा का कहना है कि वीडियो दो साल पुराना होने की बात पता चल रही है। वीडियो की हकीकत की जांच की जा रही है। आरोपी युवक का पता लगाकर जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक-टेलीग्राम से कई स्टेट में फैले सेक्स रैकेट का खुलासा, नेपाली युवती समेत 8..