Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Amroha News : कान्वेंट स्कूल की छात्रा के अपहरण का प्रयास, शोर मचाने पर भागा बदमाश..

Amroha News : Attempt to kidnap a student of convent school, miscreant ran away after making noise

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद : अमरोहा जिले के गजरौला में दिल्ली-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे बने कान्वेंट स्कूल से छात्रा के अपहरण की कोशिश की गई। दरअसल, छात्रा कक्षा 4 में पढ़ने वाली मासूम बच्ची है, जो स्कूल से छुट्टी होने के बाद बस में बैठने जा रही थी। इसी दौरान एक बदमाश ने उसका अपहरण करने का प्रयास किया। हालांकि, छात्रा के शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों को देखकर बदमाश वहां से भाग निकला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला

ब्रजघाट के रहने वाले एक व्यक्ति की 8 वर्षीय की बेटी कक्षा चार की पढ़ाई कर रही है। दोपहर करीब 1.30 बजे छुट्टी होने पर घर जाने के लिए बस में बैठने जा रही थी। इसी बीच मास्क लगाए के व्यक्ति उसके पास पहुंचा। उसने बच्ची का हाथ पकड़कर कहा कि बेटा तुम्हारे पापा का एक्सीडेंट हुआ है।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस ने शहर के खुटला में पकड़ा लाखों का जुआ, पढ़िए ! कौन हुआ गिरफ्तार-कौन फरार..

तुम जल्द मेरे साथ चलो। लेकिन छात्रा ने साथ जाने से मना किया। बताते हैं कि इसपर वह बदमाश छात्रा को जबरन साथ ले जाने लगा, तो छात्रा ने शोर मचा दिया।

पुलिस ने कहा कि..

लोगों का ध्यान गया तो वहां पहुंचे। तबतक बदमाश हाइवे की ओर भाग निकला। छात्रा बस से वापस अपने घर पहुंची। परिजन उसे लेकर दोबारा स्कूल पहुंचे। वहां अभिभावक ने स्कूल प्रबंधन से मिलकर सीसीटीवी फुटैज देखे। हालांकि, दूरी ज्यादा होने के कारण सीसीटीवी फुटैज में कुछ दिखाई नहीं दिया। उधर, गजरौला प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ का कहना है कि मामला संज्ञान में है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UPPSC PCS 2021 Result : प्रतापगढ़ के अतुल टाॅपर, सौम्या दूसरे और अमनदीप तीसरे स्थान पर