Sunday, July 7सही समय पर सच्ची खबर...

छात्रा पर तेजाब : पैर पर पड़ी पुलिस की गोली और दरिंदा गिरफ्तार, लखनऊ एसिड अटैक..

Acid attack on girl student Police shot arrested

सुभाष शुक्ला, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक छात्रा पर तेजाब डालकर उसकी जिंदगी तबाह करने वाला दरिंदा आखिरकार पकड़ा गया। पुलिस की गोली इस दरिंदे के पैर पर पड़ी और गिरफ्तार हो गया। पुलिस अब अपना आगे का काम कर रही है। दरिंदे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उधर, पीड़ित छात्रा और उनके भाई का भी इलाज चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

लखनऊ के चौक इलाके की घटना

राजधानी लखनऊ में चौक क्षेत्र में बीबीए छात्रा पर एक सिरफिरे ने बात करने से मना करने पर तेजाब फेंक दिया था। बहन को बचाने में छात्रा में भाई भी बुरी तरह से झुलस गया था।

UP : छात्रा पर शोहदे ने तेजाब डाला, बचाने में भाई भी झुलसा, दोनों भर्ती

BBA की छात्रा पीड़िता, भाई MBBS

घटना चौक चौकी के पास उस समय हुई थी जब बीबीए छात्रा बुधवार सुबह अपने भाई के साथ वहां खड़ी बात कर रही थी। अचानक एक युवक वहां पहुंचा और छात्रा से बात करने की कोशिश करने लगा।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में भीषण हादसा, 3 बेटों और पिता समेत 5 की हादसे में मौत, हज करके..

छात्रा ने मना किया तो बैग से बोतल निकाली और उसपर तेजाब फेंक दिया। बहन को बचाने की कोशिश में छात्रा का भाई भी झुलस गया था। राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी।

लखीमपुर के नीलगांव का आरोपी

डॉक्टरों का कहना था कि दोनों 5 से 10% झुलसे हैं। उधर, पुलिस इलाके के सीसीटीवी चेक करते हुए तेजाब फेंकने वाले की तलाश कर रही थी। देर रात उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस का कहना है कि देर रात गुलाला घाट के पास पुलिस मुठभेड़ में तेजाब फेंकने वाले अभिषेक वर्मा निवासी नीलगांव अंडू जिला लखीमपुर खीरी को पुलिस ने घेर लिया। उसके पैर में पुलिस की गोली लगी है।

संबंधित खबर यहां पढ़ें : UP : छात्रा पर शोहदे ने तेजाब डाला, बचाने में भाई भी झुलसा, दोनों भर्ती