Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा, दोनों की मौत

Banda: Tractor crushes two friends riding bike, both dead
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सोमवार रात को बाइक सवार दो युवा दोस्तों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने दोनो शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर चालक का पता किया जा रहा है। ट्रैक्टर की पहचान कराकर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

दो परिवारों में कोहराम मचा

गिरवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऐला गांव निवासी भीष्म देव (30) पुत्र जयराम और चंद्रकेश कुमार (25) पुत्र चिरौंजी लाल कुशवाहा एक बाइक में सवार होकर बाजार करके घर वापस जा रहे थे। बाइक सवार अभी कीरतपुर के समीप ही पहुंचे थे कि बांसी गांव की तरफ से बालू लोड कर आ रहे अनियंत्रित ट्रेक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, इसके बाद कुचलते हुए आगे बढ़ गया। बाइक चला रहे भीष्म देव की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल अवस्था मे पड़े चन्द्रेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः बांदा के जिस होटल में पकड़ा गया था जुआ, अब हाॅटस्पाॅट में खुला मिला, कार्रवाई

वहां इलाज के दौरान चंद्रेश ने भी दम तोड़ दिया। दोनों मृतक एक ही गांव के थे। इसलिए दोनों के बीच गहरी मित्रता थी। मौत की खबर जैसी ही दोनों के परिवार वालो को हुई तो दोनो ही परिवारों में कोहराम मच गया। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर देर रात पहुंची गिरवां थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जाम लगाए लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार चंद्रेश अविवाहित था और भीष्म की शादी हो चुकी है। मृतक मेहनत मजदूरी करके अपना भरण पोषण करते थे। मृतक चंद्रकेश चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। भीष्म देव दो भाइयों में छोटा था।

ये भी पढ़ेंः बांदाः दुर्घटनाओं में बालिका समेत 3 की दर्दनाक मौत