Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में 26-27 साल की विवाहिता की नृशंस हत्या, रेप की आशंका

 26-27 year old married woman killed and thrown dead Fear of rape in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में एक सनसनीखेज हत्या की वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया है। एक विवाहित महिला की धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार करके नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया गया। इतना ही नहीं हत्या से पहले महिला के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है, क्योंकि महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त हैं। महिला ने एक हाथ में कंगन और दूसरे हाथ में चूड़ियां पहनी हैं। साथ ही पैरों में बिछिया भी हैं। ऐसे में साफ है कि महिला विवाहित थीं। महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

बैंगनी रंग की साड़ी और पैरों में चप्पलें

उनके शरीर पर बैंगनी रंग की साड़ी और उम्र लगभग 26 से 27 साल के बीच आंकी जा रही है। दोनों पैरों में चप्पलें हैं। महिला की लाश जिले के बिधनू थाना क्षेत्र में आज मंगलवार सुबह दुर्जनपुर गांव के पास सैयागोझा के जंगल में मिली है। ग्रामीणों ने देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस और फारेंसिक की टीम पहुंची और छानबीन की बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि महिला का शव खून से लतपत है और शरीर पर चाकुओं और दूसरे धारदार हथियारों से प्रहार के पेट व गले पर निशान हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में महिला वकील के घर में घुसकर बेटी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या

सीओ घाटमपुर रवि सिंह और बिधनू इंस्पेक्टर और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटे हैं। मामले को लेकर कहा जा रहा है कि सैयागोझा का जंगल दुर्जनपुर और जामू लिंक रोड से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है। इस रास्ते में रात 8 बजे के बाद कोई नहीं आता-जाता है। हत्यारों को इस जंगल की पहले से जानकारी रही होगी, इसीलिए उन्होंने वारदात के लिए इस जगह को चुना है।

ये भी पढ़ेंः Wife Swapping: कानपुर में पत्नी के खुलासे के बाद व्यापारी पति समेत दोस्त और महिला मित्र पर मुकदमा