Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सड़क हादसों में छात्र समेत 2 की मौत, 3 लोग घायल

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज रविवार को बांदा जिले में हुए सड़क हादसों ने दो लोगों की जान ले ली। मरने वालों में एक छात्र भी शामिल है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि चित्रकूट जिले के भरतकूप के गांव गोंडा के रहने वाले लल्लू के बेटे निसरत (17) आज रविवार सुबह करीब 10 बजे बाइस से बदौसा जा रहे थे। साथ में पड़ोसी मुस्सा का 13 का बेटा शमीम भी था। बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में बदौसा कस्बे के हाइवे पर बस को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक सामने से आ रहे लोडर से जा टकराई।

दोनों परिवारों में मचा कोहराम

दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहां निसरत की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। छात्र की मां बक्की खातून समेत परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि निसरत गांव के स्कूल में कक्षा-7 का छात्र था।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में लिव-इन में युवती ने मनाया करवाचौथ, परिवार ने पुलिस चौकी में पीटा

उधर, एक अन्य हादसे में बदौसा थाना क्षेत्र के लोहारनपुरवा गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताते हैं कि नांदनमऊ गांव निवासी बीरबल का बेटा 18 साल का दीपू अपने दोस्त कल्लू के साथ ओरन गया था। वहां से लौटते वक्त नांदनमऊ टेंपो स्टैंड के पास अकौना के नरोत्तम की बाइक से जा टकराया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाके के चौकी इंचार्ज सुरजीत कुमार ने एंबुलेंस से तीनों को अस्पताल भिजवाया। बताते हैं कि वहां पहुंचने से पहले ही दीपू की मौत हो गई। नवल और नरोत्तम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा DM की तगड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर की डेढ़ करोड़ की संपत्ति जब्त