Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में बैंककर्मी समेत 12 नए कोरोना संक्रमित, कुल 461 संख्या

Corona: Investigation report of 41 people in Banda came negative
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में बैंक आफ बड़ौदा के एक कर्मचारी और चार महिलाओं समेत कुल 12 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना पाजिटिव केस 461 हो गए हैं। इनमें से 85 एक्टिव केस बताए जा रहे हैं। बताते हैं कि सभी पाजिटिव मिले मरीजों को राजकीय मेडिकल कालेज भेजकर आईसोलेट करा दिया गया है। संबंधित इलाकों को सेनेटाइज किया जा रहा है। बताते चलें कि जिले में कोरोना पाॅजिटिव केस की संख्या तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। लगभग रोज ही कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं।

कुल संख्या पहुंची 461, एक्टिव केस 85

जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया कि आज आई जांच रिपोर्ट में 12 नए केस मिले हैं। बैंककर्मी के अलावा इंदिरानगर में 1, छावनी इलाके में 2, नरैनी में 2, अलीगंज और शंकर नगर में 1-1, जरैली कोठी में 2, बंगालीपुरा में 1 और कोर्रम गांव में एक पाजिटिव केस पाया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में पुरानी रंजिश में चचेरे भाई ने भाई पर चलाई गोली, एक घायल

हालांकि, लगातार सामने आ रहे कोरोना संक्रमितों के विषय में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार का कहना है कि जांच में तेजी आने के साथ ही कोरोना पाजिटिव केस की संख्या बढ़ रही है। कहा कि जिन इलाकों में कोरोना पाजिटिव केस पाए जा रहे हैं, वहां पूरी तरह से सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है। साथ ही लोगों से मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, डाक्टर समेत 10 और पाॅजिटिव मिले