Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ के बीकेटी में किशोरी की हत्या व रेप की आशंका, आईपीएस के फार्महाउस के मजदूरों पर शक

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में घर से खेत चराने गई किशोरी की हत्या की घिनौनी वारदात प्रकाश में आई है। वारदार लखनऊ के बख्शी तालाब इलाके की है।

मौके पर मिले सबूतों के आधार पर प्रथम दृष्टया मामला रेप और फिर हत्या करने का लग रहा है। पास के ही एक आईपीएस अधिकारी के फार्म हाउस पर काम करने वाले मजदूरों पर किशोरी के परिजनों ने शक जाहिर किया है।

घर से जानवर चराने व पानी लेने निकली थी किशोरी, ट्यूबेल के पिछे पड़ी मिली लाश  

पुलिस का कहना है कि किशोरी घर से अक्सर पास के खेत में जानवर चराने और वहां बने ट्यूबेल से पानी लेने जाया करती थी। उसका शव पानी से भीगा हुआ था और चेहरे व सिर पर भारी चीज से चोट के निशान और खून भी लगा हुआ है। आशंका है कि किशोरी वहां पानी लेने गई होगी और हत्यारों ने उसे रेप के लिए दबोचा होगा। बाद में उसकी हत्या कर दी है।

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया, पुलिस को जल्द खुलासे की उम्मीद 

हालात बता रहे हैं कि किशोरी ने हत्यारों से खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया है। उसके शरीर पर कई जगहों पर चोटों के निशान हैं। मृतक किशोरी के परिजनों ने पास में स्थित एक आईपीएम अधिकारी के फार्म हाउस पर काम करने वाले मजदूरों पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए भी उठाया है।

वहीं थानाध्यक्ष बीकेटी, विजय शंकर यादव ने कहा है कि आसपास के लोगों पर ही वारदात को अंजाम देने का शक है। कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।