Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

योगी का “योगा लुक”, पहली बार टीशर्ट में नजर आए सीएम

राजभवन के योग समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ।

राजभवन के योग समारोह में भगवा कलर की टीशर्ट और धोती पहनकर पहुंचे मुख्यमंत्री 

समरनीति न्यूज, लखनऊः दुनियाभर में मनाए जा रहे आज चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की धूम राजधानी लखनऊ में भी देखने को मिली। राजभवन में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक ने योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान सबसे ज्यादा जिस बात ने लोगों को उत्साहित किया। वह थी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बदला हुआ लुक।

 

सीएम योगी व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी सफेद टीशर्ट व ब्लैक लोअर में काफी बदले-बदले से दिखे     

दरअसल, राजभवन में योग करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने आज भगवा कलर की टीशर्ट और धोती पहनी थी। यह पहला मौका था जब सीएम योगी ने टीशर्ट पहनी। वरना अबतक लोग उनको भगवा रंग के कुर्ते और धोती में ही देखते रहे हैं। आज उनके बदले हुए लुक की वजह से योग करने पहुंचे अधिकारियों से लेकर आमजन की बार-बार नजर अपने सीएम पर जा रही थी। सीएम काफी बदले-बदले से नजर आ रहे है लेकिन उनके चेहरे का तेज और योग की उत्सुकता देखते बन रही थी।

दूसरी ओर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी बिल्कुल अलग नजर आ रहे थे। वे सफेद टीशर्ट और ब्लैक लोअर में योग करने राजभवन पहुंचे। गृहमंत्री को भी अमूमन लोग कुर्ते में ही देखते रहे हैं। इसलिए वे भी काफी बदले हुए लग रहे थे।

 

राजभवन में गृहमंत्री राजनाथ सिंह व राज्यपाल रामनाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

राज्यपाल रामनाइक योग टीशर्ट और योग लोअर में आए नजर, योग की महत्ता भी बताई 

वहीं राज्यपाल रामनाईक ने पूरे ड्रेस कोड का पालन किया। उन्होंने योग टीशर्ट और योग लोअर पहना हुआ था। इस मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कि योग हम सभी सबके लिए बेहद जरूरी है और योग करने से मन ही नहीं मस्तिष्क भी ठीक रहता है। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहती है।

राज्यपाल राम नईक ने कहा कि नियमित स्वस्थ जीवन के लिए योग जरूरी है और हम सभी को योग करना चाहिए। साथ ही अपने बच्चों को भी योग के लिए प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि योग को आगे बढ़ाने का काम बाबा रामदेव ने किया है।

राजभवन में होने वाले योग समारोह में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, मंत्री धर्म सिंह सैनी, मुख्य सचिव राजीव कुमार और डीजीपी ओपी सिंह के साथ-साथ अन्य मंत्री और अधिकारी भी मौजूद रहे।