Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दर्दनाक हादसाः शादी से लौट रहे युवक की ट्रक की टक्कर से मौत, आग लगने से बाइक धू-धूकर जली

हादसे में युवक की मौत के बाद बदहवास उसकी मां और संभालते परिवार के लोग।

समरनीति न्यूज, बांदाः तिन्दवारी थाना क्षेत्र के माटा और जसईपुर गांवों के बीच शादी समारोह से लौट रहे युवक को अज्ञात ट्रक ने तेज टक्कर मार दी। इससे बाइक समेत युवक दूर तक घिसटता चला गया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसकी बाइक धू-धूकर जलकर राख हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तुरंत ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक में लगी आग को भी बुझाया।

बताते हैं कि रविवार सुबह करीब 5 बजे तिन्दवारी थाना के बंबिया गांव निवासी छोटे लाल यादव का पुत्र संजय (17) तिन्दवारी थाना क्षेत्र के ही अपने मामा राम भवन यादव के बेटे यानी अपने ममेरे भाई करण यादव की शादी में शामिल होने गया था। बारात तिंदवारी के भुजौली गांव निवासी संतोष यादव की बेटी सुदामा के यहां बारात गई थी। बारात में शामिल होकर सुबह बाइक से वह मामा रामभवन के गांव माटा जा रहा था।

हादसे के बाद मौके पर पड़ी जली हुई युवक की बाइक।

इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज लगी कि युवक बाइक समेत पहले उछलकर दूर गिरा। बाद में काफी दूर तक सड़क पर घिसटता हुआ चला गया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बाइक धू-धूकर जलने लगी। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज को अस्पताल भिजवाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आग में जलकर बाइक पूरी तरह से राख हो खाक हो गई। थानाध्यक्ष विनोद सिंह यादव ने ने बताया कि मरने वाले का शव परीक्षण को भेज दिया है। वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है। बताया कि मृतक दो भाइयों में छोटा था। उधर, घटना की खबर सुनते ही  परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां मीरा और परिवार के लोगों का रो-रो कर के बुरा हाल हो गया।