Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, दो घायल 

समरनीति न्यूज, उन्नावः जिले में बांगरमू थाना क्षेत्र में लखनऊ रोड चौराहे पर आज सुबह दो बाइकों पर सवार युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल अभी सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती हैं जिनको जिला अस्पताल रिफर किया जा रहा है। मौके से घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा। बताते हैं कि चारों युवक एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रहे थे।

घटना के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया गया है। युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का कहना है कि दोनों एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने जाने की बात कहकर घर से निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक सवारों को कुचलने वाले ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। इसी के चलते हादसा हुआ है।

बताया जाता है कि सफीपुर कोतवाली के माथर मजरा गदनाखेड़ा गांव निवासी प्यारेलाल के बेटे रामू की बारात बुधवार रात क्षेत्र के गांव गंजमुरादाबाद निवासी रामऔतार के यहां गई थी। देर शाम कार्यक्रम के बाद ज्यादातर लोग रात में ही लौट आए। गुरूवार सुबह दोबारा बारात में शामिल होने को मनोज, रोहित, दीपक व कुलदीप निवासी गदनाखेड़ा बाइक से गंजमुरादाबाद जा रहे थे।
बांगरमऊ कस्बा में लखनऊ मार्ग चौराहे पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मनोज व रोहित के उछलकर सड़क पर गिरने के बाद ट्रक  ने दोनों को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला।ट्रक पर गैस सिलेंडर लदे हुए थे। कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर नोट कर लिया है। मृतक मनोज की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। उसकी दो बेटियां जयंती (3) व नैंसी (7 माह) है। जबकि रोहित अभी अविवाहित था।