Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

Video Viral : रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने पकड़ा-अब लाइसेंस होगा रद्द

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

समरनीति न्यूज, बांदा : लाइसेंसी रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग करना और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना एक युवक को भारी पड़ गया। फायरिंग से इलाके में तहशत फैली। मामले का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियो के जरिए युवक की पहचान की। फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस रायफल का लाइसेंस रद्द कराने की कार्यवाही कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई जारी है। बताते चलें कि इससे पहले भी इस तरह के वीडियो वायरल हुए हैं, जिनपर पुलिस ने एक्शन लिया है।

यह है पूरा मामला, वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल, दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक 315 बोर की लाइसेंसी रायफल लेकर हवा में गोलियां चलाता हुआ दिखाई दे रहा था। उसका साथी वीडियो बना रहा था और साथ-साथ कह रहा था कि हवा में गोलियां न उड़ाओ। कारतूस बहुत महंगे हो गए हैं। मगर युवक उसकी एक नहीं सुन रहा, बल्कि हवा में ताबड़तोड़ गोलियां चलाता रहा।

पुलिस ने पहचान कर सिविललाइन से पकड़ा

कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी तलाश शुरू की गई। कोतवाल ने बताया कि युवक की पहचान पैलानी थाना क्षेत्र के अमलोर के रहने वाले मोहित सिंह नाम के युवक के रूप में हुई। रविवार को उसे सिविललाइन के पास से पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि युवक का 151 में चालान किया गया। साथ ही लाइसेंस रद्द करने की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई। हालांकि, समरनीति न्यूज ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़ें : एक समोसा ऐसा भी ! वजन 8 किलो, कीमत 1100 रुपए, ये हैं अनोखी खासियतें..