Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सेक्स रैकेट में बीजेपी का बड़ा नेता गिरफ्तार, हापुड़ में पकड़ा गया-मेघायल से हुआ था फरार

UP : Police arrested BJP leader in sex racket in Hapur, disclosed in Meghalaya

समरनीति न्यूज, लखनऊ : सेक्स रैकेट चलाने वाले बीजेपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने हापुड़ में बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक को गिरफ्तार किया है। मेघायल पुलिस की टीम आरोपी को लेने आ रही है। इससे पहले सेक्स रैकेट के इसी मामले में पुलिस ने 73 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मेघालय के फार्म हाउस पर चल रहा था सेक्स रैकेट

दरअसल, आरोप है कि मेघालय के इसी भाजपा नेता के फार्म हाउस पर यह बड़ा सेक्स रैकेट चल रहा था। फार्म हाउस पर छापा पड़ने के बाद से बीजेपी नेता बर्नार्ड वहां से फरार था। दरअसल, बर्नार्ड एन मारक मेघायलय में बीजेपी का प्रदेश उपाध्यक्ष है।

UP : Police arrested BJP leader in sex racket in Hapur, disclosed in Meghalaya

यह हैं बर्नार्ड पर गंभीर आरोप

वेस्ट गारो हिल्स के जिला पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह का कहना है कि बर्नार्ड को यूपी के हापुड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि गाजियाबाद बार्डर के पास मौजूद एक टोल प्लाजा से सेक्स रैकेट संचालन के आरोपी बीजेपी नेता बर्नार्ड को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ मेघायल पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया था।

UP : Police arrested BJP leader in sex racket in Hapur, disclosed in Meghalaya

यह है पूरा मामला

मेघालय में पुलिस ने छापा मारकर भाजपा नेता बर्नार्ड के फार्म हाउस पर एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। वहां से कुल 73 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहां से 6 बच्चों को भी रेस्क्यू किया था। इतना ही नहीं मौके से करीब 400 बोतल शराब और 27 गाड़ियों के अलावा 500 से ज्यादा कंडोम भी बरामद किए थे। फार्म हाउस में करीब 30 छोटे कमरे बने हुए थे।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : VIP इलाके में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 5 युवतियों के साथ 3 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..