Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हमीरपुर में मां ने दो बेटे और दो बेटियों संग खाया जहर, मौके पर पहुंची पुलिस

UP : Mother ate poison with two sons and two daughters in Hamirpur district, police reached spot

समरनीति न्यूज, हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आज सोमवार को एक बड़ी घटना सामने आई। एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खा लिया। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां अब सबका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी शुरुआती जांच में जमीनी विवाद की बात सामने आई है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। घटना की जानकारी पर पुलिस और प्रशासन के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रानी लक्ष्मी बाई मोहल्ले का मामला

बताया जाता है कि पूरा मामला हमीरपुर कोतवाली क्षेत्र में शहर के रानी लक्ष्मी बाई मोहल्ले का है। वहां रहने वाले मुन्ना प्रधान की बीते वर्ष कोरोना से मौत हो गई थी। तभी से उनके भतीजे की मुन्ना के मकान और जमीन पर नियत खराब हो गई। पीड़ित होकर उनकी पत्नी व बच्चों ने जहर खा लिया। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उधर, जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP : महिला प्रधान को दौड़ाकर मारी गोलियां, बदमाश फरार

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जहर खाने वाली महिला का नाम सुशीला (50) पत्नी स्व. रामप्रवाह उर्फ मुन्ना प्रधान है। उनके बेटे सौरभ (22), शुभम (25), बेटी (17), शालिनी (19) ने भी घर का दरवाजा बंद करके जहर खाया है। बताते हैं सुबह पड़ोसी परवीन ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। फिर पुलिस को सूचना दी गई। एसपी शुभम पटेल का कहना है कि सभी की हालत में अब सुधार है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : CM Yogi की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट, दौड़े-दौड़े थाने पहुंचे DM-SP, आरोपी गिरफ्तार