Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दरोगा ने बार डांसर के साथ चिपक-चिपक कर किया डांस, सस्पेंड

UP In Pratapgarh inspector danced with bar dancer video went viral and suspended

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी पुलिस के एक दरोगा का बार बाला के साथ डांस का वीडियो वायरल हुआ है। गाना चल रहा है छम्मक छल्लों धीरे चलो..बार बाला ठुमके लगा रही है और दरोगा की भावनाएं इस कदर बेकाबू हो गईं कि उसने भी ठुमकना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दरोगा स्टेज पर पहुंचा और सारी मर्यादाएं लांघते हुए बार बाला के साथ चिपक-चिपक कर नाचने लगा। वहां बैठे लोग जहां हैरान रह गए, वहीं बार बाला के चेहरे से भी हवाइयां उड़ने लगीं। हालांकि, दरोगा के डांस का यह सिलसिला काफी देर तक चला। बाद में साथ के लोगों ने किसी तरह उसे समझा कर रोकने की कोशिश की। बाद में दरोगा को निलंबित कर दिया है।

अधिकारियों ने गंभीर से लिया मामला

इसकी वजह थी कि सभी हैरान थे कि दरोगा जी को अचानक क्या हो गया। मामला यूपी के प्रताप जिले का है। दरोगा का नाम राजेश यादव है और अब एसपी ने उनको सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Breaking : तमंचा लिए लड़की का डांस वाला Video Viral, घर पहुंची पुलिस  

वहीं सीओ लालगंज को जांच सौंपी गई है। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उक्त दरोगा बिना अनुमति सांगीपुर थाने में तैनाती के बावजूद गाजीपुर एक तिलक समारोह में पहुंचा। वहां उसने बार बाला के साथ डांस करते हुए पूरे महकमे की छवि को धूमिल कर दिया। इतना ही नहीं वर्दी की गरीमा को भी गिरा दिया।

ये भी पढ़ें : विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 काॅल गर्ल्स समेत 5 गिरफ्तार