Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP Constable Murder : कानपुर में सिपाही की गला काटकर हत्या, कमरे में ताला लगाकर हत्यारा फरार

UP Constable Murder : Constable murdered by slitting his throat in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के बिल्हौर कस्बे के ब्रह्मनगर में आज गुरुवार को एक सिपाही की हत्या से सनसनी फैल गई। कमरे में बाहर से ताला लगा था और अंदर सिपाही का शव खून से लथपथ पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि मूलरूप से फिरोजाबाद के दयापुर पोस्ट पहाड़न के रहने वाले सिपाही देश दीपक (30) बिल्हौर कोतवाली में तैनात थे। वह थाने के पास ही ब्रह्मनगर में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। बुधवार रात रोज की तरह ही कमरे पर पहुंचे थे।

थाने से चंद कदमों की दूरी पर वारदात

बताते हैं कि 2019 से थाने में तैनात सिपाही देश दीपक अच्छे स्वभाव के थे। चौकी इंचार्ज आलोक तिवारी का कहना है कि गुरुवार सुबह सिपाही के परिजन ने पुलिस को बताया कि उनका मोबाइल स्विच आफ आ रहा है। संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसपर कोतवाली से करीब 100 मीटर दूरी पर स्थित सिपाही के कमरे पर जाकर देखा गया तो कमरे में बाहर से ताला लगा था, लेकिन अंदर पंखा चलने की आवाज आ रही थी। इसपर पुलिस को कुछ शक हुआ।

1 महीने पहले हुई थी सिपाही की शादी

अनहोनी की आशंका पर पुलिस ने कमरा खुलवाया तो चारपाई पर सिपाही की खून से लथपथ शव पड़ा था। उनके गले पर धारदार हथियार से गहरे जख्म के निशान थे। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाकर जांच की गई है। मामले की जांच की जा रही है। बताते हैं कि मृतक सिपाही की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब पुलिस पता करने में जुटी है कि आखिर हत्या किसने की और क्यों की।

ये भी पढ़ें : सनसनीखेज : महिला की गला काटकर हत्या, हत्यारोपी प्रेमी का भी लटकता मिला शव